Pages

Thursday, January 17, 2013

आकाशीय बिजली से युवक व भैंसे की मौत, ग्रामीणों ने एसडीएम से की मुआवजे की मांग

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक तथा भैंसे की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हो गए। ओलावाली व तेज बारिश के कारण पूरा दिन लोगों का जीवन बारिश के कारण दुभर रहा।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के मंसूरपूर थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर निवासी अतुल त्यागी पुत्र र्ध्मवीर त्यागी अपने साथियों रजनीश पुत्र अमर सिंह, सौराज, गौतम व इदरीस के साथ सुबह अपने खेतांे मंे काम करने जा रहा था तभी करीब सवा दस बजे आकाशीय विद्युत गिर जाने से अतुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रजनीश, सौराज, गौतम व इदरीस घायल हो गए। घटना की सूचना पर अनेक ग्रामीण मौके पर पहुुंच गए।
बाद मे एसडीएम बुढ़ाना मुनीश चन्द शर्मा, सीओ खतौली मौ. ताहिर, एसओ मंसूरपुर रमेश चंद यादव व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहंुच गए। मौके पर पहंुचे अधिकारियांे के समक्ष ग्रामीणांे ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहंुचे अधिकारियो ने किसी प्रकार समझा बुझाकर गुस्साए ग्रामीणांे को शान्त किया तथा सभी घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भेजने के साथ मृतक अतुल का पंचनामा भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस घटना से गांव में शोक छा गया।

No comments:

Post a Comment