Pages

Friday, January 25, 2013

आईएएस अधिकारी की बेटी पर लगा आरोप, पिता पहले ही कर चुके हैं बड़ी करामात!

आईएएस अधिकारी की बेटी पर लगा आरोप, पिता पहले ही कर चुके हैं बड़ी करामात!
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित नेशनल रूरल हेल्थ मिशन (एनआरएचएम) घोटाले में आरोपी एवं उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीप शुक्ला की बेटी को दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। 
प्रदीप शुक्ला की बेटी पॉउलोमी पाविनी शुक्ला को टर्मिनल थ्री के डिपार्चर विंग पर तैनात इमिग्रेशन विभाग के अधिकारियों ने आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस को सौंपा था। पॉउलोमी पर अमेरिका जाने के लिए फर्जी वीजा का इस्तेमाल करने का आरोप है।
हालांकि साकेत कोर्ट ने उसे पचास हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी है। एयरपोर्ट पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि उसे फर्जी वीजा किसने मुहैया कराया और उसने अमेरिका जाने के लिए फर्जी वीजा का इस्तेमाल क्यों किया?
आईजीआई एयरपोर्ट के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पॉउलोमी एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-101 से न्यूयॉर्क जाने के लिए टर्मिनल थ्री पहुंची थी। इस फ्लाइट को 22 जनवरी की मध्य रात्रि रवाना होना था।
पासपोर्ट और वीजा की जांच के दौरान इमिग्रेशन अधिकारियों को उसके पासपोर्ट के पेज संख्या 35 पर लगे यूएस वीजा पर शक हुआ। तफ्तीश के दौरान वीजा फर्जी पाया गया।
इमिग्रेशन अधिकारियों को जब यह पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित एनएचआरएम घोटाले में आरोपी प्रदीप शुक्ला की बेटी है तो सभी सकते में आ गए।
sabhar dainikbhaskar.com

No comments:

Post a Comment