Pages

Wednesday, January 16, 2013

'राहुल पीएम बनें तो देश का दुर्भाग्य'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लोकसभा से बीजेपी के सांसद लालजी टंडन ने बुधवार को कांग्रेस के 'युवराज' राहुल गांधी और सत्तासीन एसपी पर अपनी तरकश से कई जहरीले तीर छोड़े. टंडन ने कहा कि राहुल गांधी अगर प्रधानमंत्री बनें, तो देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य होगा.
इटली कहेगा, भारत में उसका हिस्सा
लालजी टंडन ने प्रेस कांफ्रेंस में ये बाते कहीं. टंडन ने कहा कि राहुल का प्रधानमंत्री बनना देश का दुर्भाग्य होगा, क्योंकि आज पाकिस्तान बार-बार आखें दिखा रहा है. कल इटली भी कहने लगेगा कि भारत में उसका हिस्सा है.
सेना पर नाज है
भारत-पाक के बीच चल रहे तनाव को लेकर टंडन ने कहा, 'मुझे अपनी सेना पर नाज है. पाकिस्तानी सेना सरकार के नियंत्रण में नहीं है. वहां की सरकार और सेना के बीच कोई तारतम्य नहीं है'.
सूबे में जंगल राज
सूबे की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए टंडन ने कहा कि केवल राजधानी लखनऊ में ही पिछले 24 घंटों के दौरान महिलाओं के साथ उत्पीड़न संबंधी 26 घटनाएं समाचार-पत्रों में प्रकाशित हुई हैं. सपा के शासन में सूबे में जंगल राज कायम हो गया है.
बेलगाम हैं मंत्री
टंडन ने कहा कि एसपी के मंत्री बेलगाम हैं. वे मुलायम सिंह यादव के कहने में नहीं रह गए हैं, क्योंकि खुद मुलायम में उन्हें बाहर निकालने की हिम्मत नहीं है. यदि उनमें साहस है तो मंत्रिमंडल में शामिल उन मंत्रियों को हटाएं, जिनके उपर दुष्कर्म के आरोप हैं.
sabhar shrinews.com

No comments:

Post a Comment