Pages

Thursday, January 17, 2013

अंग्रेजी शराब की साढ़े तीन सौ पेटियां पकड़ी, हरियाणा से अवैध रूप से लाई जा रही थी शराब

नई मंडी पुलिस ने भी 94 क्वार्टर सहित दो पकड़े

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर अवैध रूप से लाई जा रही अंग्रेजी शराब के महंगे ब्रांडों की करीब साढे तीन सौ पेटियों सहित गाड़ी चालक व परिचालक को हिरासत में ले लिया। गाड़ी में मौजूद एक अन्य युवक भागने में सफल रहा। वहीं नई मंडी पुलिस ने भी गश्त रथेड़ी बाईपास से नई मंडी पुलिस ने दो युवकों से 94 क्वार्टर अंग्रेजी शराब के पकड़े।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद की थाना तितावी पुलिस के अनुसार बरामद की गयी शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है। तितावी पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पानीपत हरियाणा से तस्करी करके लाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब मुजफ्फरनगर की ओर ले जाई जा रही है। इस सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव बुड़ीना कलां के समीप उक्त ट्रक को अपनी हिरासत में ले लिया। मौके से ट्रक में सवार एक व्यक्ति भागने में सफल रहा जबकि पुलिस ने पानीपत के भूप नगर सैक्टर-25 निवासी ट्रक चालक मौ. हनीफ व सुभहान अल्ला व परिचालक कुलदीप पुत्र ईश्वर निवासी विकासनगर पानीपत को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर लाई गयी साढे़ तीन सौ पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद करने के साथ साथ आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।
वहीं दूसरी ओर नई मंडी पुलिस ने भी गश्त के दौरान अवैध अंग्रेजी शराब सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया। नई मंडी कोतवाल विनोद सिरोही इलाके में शांति व्यवस्था के उद्देश्य से गश्त कर रहे थे। जब पुलिस टीम रथेड़ी बाइपास के समीप पहुंची तभी मुखबिर की सूचना पर रथेड़ी बाइपास के निकट स्थित एक होटल के बाहर दो युवक अवैध अंग्रेजी शराब बेच रहे हैं तथा वे अपने किसी साथी का इंतजार कर रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अवैध शराब सहित धर दबोचा। पुलिस द्वारा पकड़े गये युवकों ने अपना नाम नरेंद्र पुत्र धर्मपाल निवासी फरीदपुर (भोजपुर) व उसके साथी ने अपना नाम विपिन पुत्र नरेंद्र निवासी भोजपुर बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से अंग्रेजी शराब के 94 क्वार्टर बरामद करते हुए उनके खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment