Pages

Thursday, January 17, 2013

अघोषित विद्युत कटौती को लेकर प्रदर्शन


मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। जबरदस्त अघोषित विद्युत कटौती से क्षुब्ध महिलाओं ने विद्युत विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान अनेक महिलाएं शामिल रही।
अघोषित बिजली कटौती के कारण नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते रात के समय लूट व मारपीट तथा चोरी की घटनाओं मे भी इजाफा हो रहा है। इन सब के अलावा घरेलू महिलाओं को शाम के समय अपना घरेलू काम निपटाने तथा छात्रांे को पढ़ने में कठिनाई हो रही है। वहीं दूसरी ओर व्यापारी वर्ग भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। व्यापारियों का कहना है कि रात में जिस समय वे अपनी दुकानें बंद करके अपने घर वापिस लौटते हैं। उस समय बिजली न होने के कारण उनके साथ लूट व मारपीट का भय बना रहता है। जिस कारण उनमे असुरक्षा की भावना जागृत हुई है। व्यापारियों ने राज्यमंत्री चितरंजन स्वरूप से इस ओर गंभीरता से ध्यान देने की मांग की है। इस सम्बन्ध मंे अनेक महिलाओं ने कच्ची सडक पर विद्युत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया।

दुकानदार के साथ मारपीट की 

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। रूपयों के लेनदेन मंे कुछ युवकांे ने दुकानदार के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए उसके पिता के साथ भी आरोपियांे ने जमकर मारपीट कर डाली।
खालापार निवासी कायनात पत्नी शरीफ ने पुलिस को दी गई तहरीर मंे बताया कि उसके पति का लोहे की खिड़की विंडो का कारोबार है। महिला का आरोप है कि खालापार निवासी मनशाद, नदीम, शहजाद व नौना पुत्रगण यासीन ने उसके पति से कुछ रूपये उधार ले रखे हैं। उधार की रकम वापिस मांगने पर आरोपियांे ने आज सुबह उसके पति शरीफ को मीनाक्षी चौक के समीप घेर लिया तथा उसके साथ जमकर मारपीट कर डाली। वहीं दोनांे पक्षों के बीच हुए झगडे़ की सूचना पर मौके पर पहंुचे शरीफ के पिता रफीक ने जब बीच बचाव कराने का प्रयास किया तो हमलावरांे ने उसके पिता के साथ भी मारपीट कर डाली। बताया जाता है कि मनशाद पक्ष ने इन आरोपों को खारिज बताते हुए शरीफ पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।

No comments:

Post a Comment