Pages

Tuesday, January 29, 2013

मलिक के बयान पर शाहरुख की चुप्पी पर सवाल

नई दिल्‍ली (एसएनएन): भारत सरकार को बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने संबंधी पाकिस्तानी गृह मंत्री रहमान मलिक के बयान पर बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने शाहरुख खान से बयान देने की अपील की है. गौरतलब है कि एक पत्रिका में शाहरुख खान के लिखे लेख के आधार पर रहमान मलिक ने भारत को शाहरुख को सुरक्षा देने की अपील की है. लेख में शाहरुख ने भारत के मुसलमानों की स्थिति के बारे में लिखा है.
चुप्पी पर उमा ने शाहरुख को लिया आड़े हाथ
मलिक के बयान पर शाहरुख की चुप्पी पर निशाना साधते हुए उमा ने कहा कि शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर उनके साथ बदसलूकी करने वाले देश अमेरिका के खिलाफ कुछ नहीं बोला. उन्हें भारत में रहने में समस्या हो रही है. उमा ने कहा कि शाहरुख कहते हैं कि उनके पिता फ्रीडम फाइटर थे. इससे क्या हुआ ? जिन्ना भी तो फ्रीडम फाइटर थे. शाहरुख को मलिक को जवाब देना चाहिए. उमा ने पाकिस्तानी गृहमंत्री को भारत के बजाय पाकिस्तान की चिंता करने की नसीहत दी.
शिवसेना ने भी शाहरुख से चुप्पी तोड़ने की अपील की
शिवसेना ने भी मलिक के बयान पर शाहरुख से चुप्पी तोड़ने को कहा है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के संपादक प्रेम शुक्‍ला ने कहा कि अब शाहरुख खान को बयान देना चाहिए और बताना चाहिए कि उनकी सुरक्षा की चिंता पाकिस्‍तान को करने की जरूरत नहीं है. शुक्ला ने कहा कि पाकिस्‍तान में उनके राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और खुद रहमान मलिक जितने सुरक्षित नहीं हैं, भारत में उससे कहीं ज्यादा सुरक्षित हैं शाहरुख खान. शुक्ला ने कहा कि पाकिस्‍तान में जब सेना की बंदूकें तन जाती हैं तो आसिफ अली जरदारी को भागने के लिए विमान तैयार करना पड़ता है. पाकिस्‍तान में मस्जिद, दरगाह तक सुरक्षित नहीं हैं. मलिक का बयान भारत को बदनाम करने की साजिश है.
भारत की वजह से ही शाहरुख इतने बड़े सुपर स्टार
शिवसेना नेता प्रेम शुक्‍ला ने कहा कि पाकिस्तान भारत के मुसलमानों को भड़काने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख खान भारत में पैदा नहीं हुए होते, तो इतने बड़े स्‍टार नहीं होते. भारत में ही होने के कारण शाहरुख, सलमान और आमिर खान इतने बड़े स्‍टार हैं. वरना इस्‍लाम में तो फिल्‍मों में काम करना हराम है और पाकिस्‍तान में हाफिज सईद जैसे कट्टरपंथी कहां उन्‍हें ऐसा करने देते.
इन्हें भी पढ़ें
sabhar shrinews.com

No comments:

Post a Comment