Pages

Wednesday, February 20, 2013

भारत बंद : नोएडा में तोड़फोड़, आगजनी

नोएडा: ट्रेड यूनियनों की दो दिन की राष्ट्रव्यापी हड़ताल के पहले दिन दिल्ली से सटे नोएडा में प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया. इन लोगों ने यहां कई फैक्टरियों में तोड़फोड़ की और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.
बताया जा रहा है कि उग्र प्रदर्शनकारियों ने पहले फैक्टरियों में तोड़फोड़ शुरू की, जिसके बाद पुलिस ने इन्हें काबू में करने के लिए उनपर लाठीचार्ज किया. इस लाठीचार्ज में एक व्यक्ति बेहोश हो गया, जिसके बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. इसके बाद आग पर काबू करने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड को भी इन लोगों ने नहीं बख्शा और तोड़फोड़ जारी रखी.
नोएडा के फेज-2 में हड़ताली कर्मचारियों ने एक कंपनी के दफ्तर में तोड़फोड़ की और कंपनी की खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. वहीं सेक्टर 82-83 में भी प्रदर्शनकारियों द्वारा हिंसक वारदात की खबरें आई हैं. वहां एक होजियरी फैक्ट्री में प्रदर्शनकारी कर्मचारियों ने तोड़फोड़ की और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. प्रदर्शनकारियों की हिंसा को देखते हुए गाजियाबाद और मेरठ से पुलिस बुलाई गई है. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर रबर की गोलियां भी दागी हैं.
sabhar shrinews.com

No comments:

Post a Comment