Pages

Monday, February 11, 2013

यूपी सरकार के लिए हादसे से बड़ा समारोह !

इलाहाबाद: इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे में यूपी सरकार पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने इस हादसे पर संवेदनहीनता दिखाते हुए बहुत देर तक चुप्पी साधे रखी. बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ उस समय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने मंत्रियों के साथ सैफई में एक विवाह समारोह में मौजूद थे.
सैफई में रविवार की रात उनके भाई के बेटे की शादी थी. इस शादी में एसपी मुखिया मुलायम सिंह के साथ पार्टी के तमाम नेता भी मौजूद थे.
लेकिन हादसे के घंटों बीतने के बाद भी यूपी सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. काफी समय बीत जाने के बाद राज्यमंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति सामने आए. तो उन्होंने भी रटा रटाया जवाब दिया कि जांच में दोषी पाए गए लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.
हादसे के कुछ ही देर बाद यूपी सरकार के मंत्रियों में इसे लेकर अपना अपना पल्ला छुड़ाने का सिलसिला शुरू हो गया. कुंभ मेले के प्रभारी मंत्री आजम खान ने कहा कि इलाहाबाद में इंसानों का समंदर उमड़ आया था. उन्होंने ये सफाई भी दी कि उनकी जिम्मेदारी मेला परिसर तक थी और हादसा रेलवे स्टेशन पर हुआ है.
आजम से दो कदम आगे निकले रामआसरे कुशवाहा. उन्होंने हादसे की जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर डाल दी. उन्होंने दलील दी कि हादसा रेलवे स्टेशन पर हुआ ना कि मेला क्षेत्र में. संगम तट तक सभी श्रद्धालु सुरक्षित थे.
sabhar shrinews.com

No comments:

Post a Comment