Pages

Tuesday, February 12, 2013

प्यार पर शिवसैनिकों का पहरा, हग डे पर प्रेमी युगलों की करी धुनाई

बाद में हरकत में आई पुलिस ने मारे छापे, शिवसेना कार्यालय बना पुलिस छावनी

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)।  वेलेंटाइन डे से दो दिन पहले ही शिवसैनिकों ने नई मंडी स्थित महारानी प्लाजा रेस्टारेंट पर प्रेमी युगलो की जमकर धुनाई की तथा काफी देर हंगामे के बाद उन्हें चेतावनी देकर  छोड़ दिया। शिवसेना जिला प्रमुख आनन्द प्रकाश गोयल ने चेतावनी दी कि यदि वेलेंटाइन डे के नाम पर नगर में किसी तरह की भी बेहूदा हरकत बर्दाश्त नहीं की जायेगी तथा ऐसा करने वालों को कड़ा सबक सिखाया जायेगा। वहीं इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शिवसेना कार्यालय पर छाप मारा लेकिन उस समय तक सभी शिवसैनिक कार्यालय से निकल चुके थे। बाद में पुलिस ने सक्रिय शिवसेना नेताओं की धरपकड़ हेतु उनके घरों पर छापे मारे।
जब उक्त खबर प्रदेशीय व नेशनल समाचार चैनलों पर दिखाई गई तो पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट इन्द्रमणि त्रिपाठी, सीओ सिटी संजीव वाजेपयी नगर के तीनों थानों के एसओ व भारी पुलिस बल के साथ प्रकाश चौक स्थित कार्यालय पर धरपकड़ करने जा  पहुंचे लेकिन वहां से सभी शिवसैनिक रफूचक्कर हो चुके थे। पुलिस के अनुसार शिवसैनिकों की मारपिटाई का शिकार हुए युवक ने पुलिस में शिवसैनिकों के खिलाफ नई मंडी थाने में मामला दर्ज कराया था। समाचार चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज चलने के बाद जागी पुलिस ने आनन फानन में शिवसेना कार्यालय सहित शिवसेना नेता ललित मोहन शर्मा, आनन्द प्रकाश गोयल, मंडल महासचिव मनोज सैनी, भुवन मिश्रा व अन्य नेताओं के घरों पर छापे मारे लेकिन शिवसैनिक वहां से नदारद मिले।
वेलेेंटाइन डे पर सार्वजनिक रूप से इश्क का इजहार करने वालों की खबर लेने के लिए शिवसैनिकों ने दो दिन पूर्व लट्ठ पूजन किया था तथा चेतावनी दी थी कि रेस्टोरेंटांे व सार्वजनिक स्थानों पर गंदी हरकतें करने वालों को सबक सिखाया जायेगा। आज सूचना मिलने पर शिवसैनिकों ने महिला कार्यकत्रियों के साथ नई मंडी में महारानी प्लाजा रेस्टोरंेट पर छापा मारा तथा वहां मौजूद पांच प्रेमी युगलों को दबोच कर उनकी जमकर पिटाई की। इससे रेस्टोरेंट में हड़कम्प मच गया। मामले की सूचना पर नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन शिवसैनिकों ने युवक युवतियों को पिटाई के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया। हंगामे के दौरान शिवसेना नेता मनोज सैनी, जिला प्रमुख आनन्द प्रकाश गोयल, योगेन्द्र शर्मा, देवेन्द्र चौहान, संजय चौधरी, अवनीश चौहान, रविन्द कलसानिया, लोकेश सैनी, भुवन मिश्रा, नीलम अग्रवाल, पूमन अग्रवाल, शैलेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे।
एसएसपी के स्थानान्तरण के बाद ढीले पड़े पुलिस अधिकारियों को समाचार चैनलों में शिवसैनिकों की गुंडागर्दी का समाचार प्रसारित होने के बाद लखनऊ से आला अधिकारियों के फोन के आये तो उन्होंने आनन फानन में शिवसेना कार्यालय घेर लिया तथा वहां जबरदस्त छापामारी की लेकिन उस समय तक सभी शिवसैनिक कार्यालय से निकल चुके थे। बाद में हताश पुलिस अधिकारियों ने शिवसेना नेताओं के घरों पर छापामारी की लेकिन कोई शिवसैनिक हाथ नहीं आया।

देर से जागी पुलिस

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)।  शिवसैनिकों की वेलेंटाइन डे पर प्रेमी युगलों की पिटाई के मामले में दो पहलू हैं। अल्पसंख्यक समाज के युवक बहुसंख्यक समाज की युवतियों व महिलाओं को वेलेंटाइन डे के नाम पर पिछले एक सप्ताह से बहका फुसला रहे हैं। ऐसे में जब नगर की पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है तो ऐसे में शिवसैनिकों ने यह मामला अपने हाथों में लिया और ऐसे प्रेमी युगलों को सबक सिखाने की ठानी जो वेलेंटाइन डे के नाम पर अयाशी कर रहे हैं। शिवसैनिकों द्वारा प्रेमी युगलों से मारपीट के बाद स्थानीय पुलिस जागी और कार्यवाही के नाम पर शिवसेना कार्यालय व शिवसेना नेताओं के घरों पर दबिश दी लेकिन कोई शिवसैनिक हाथ नहीं आ सका। लखनऊ से आये आला अधिकारियों के फोन के बाद पुलिस अधिकारी जागे।

No comments:

Post a Comment