Pages

Saturday, February 16, 2013

आईटीएफ टेनिस टूर्नामेंट प्रदेश का गौरव: सुभाष शर्मा

दर्जनों विदेशी खिलाड़ी दिखायेंगी जौहर

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। पच्चीस हजार डालर ईनामी राशि वाले भावना स्वरूप मैमोरियल आईटीएफ टेनिस टूर्नामेंट का शुभारम्भ स्थानीय सर्विसेज क्लब में समारोहपूर्वक हुआ। मुख्य अतिथि प्रदेश के गृह सचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि मुजफ्फरनगर में प्रत्येक दूसरे वर्ष होने वाला उक्त आयोजन उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा रहा है। खासकर महिला सशक्तिकरण और महिला खेलों को उच्च स्तर तक पहुंचाने के लिए इस टेनिस टूर्नामेंट की देश ही नहीं वरन विदेशों में भी पहचान बन चुकी है। उद्घाटन समारोह में देश विदेश से आये खिलाड़ियों का मुख्य अतिथि ने परिचय प्राप्त किया।
तेज व सर्द हवाओं व हल्की बूंदाबांदी के बीच सर्विसेज क्लब में आईटीफ महिला टेनिस टूर्नामेंट में प्रदेश के गृह सचिव सुभाष चंद शर्मा ने कहा कि वे स्वयं खेल प्रेमी हैं और यह गर्व की बात है कि मुजफ्फरनगर में लगातार छठा आयोजन अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के रूप में हो रहा है। उन्होंने आयोजकों को इसके लिए बधाई दी।
गृह सचिव सुभाष चंद शर्मा ने डीएम सुरेन्द्र्र सिंह के साथ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित किया। डीएम सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि क्राइम कैपिटल के नाम विश्व के मानचित्र पर अंकित मुजफ्फरनगर अब उक्त टेनिस प्रतियोगिता के आयोजन से अपने नाम पर लगा धब्बा हटाने में कामयाब हो रहा है और जनपद की पहचान अब इस खेल आयोजन के लिए भी अलग से होती है। उन्होंने महिला खेलों को बढ़ावा देने के लिए आयोजन समिति के लोगों को धन्यवाद दिया। युवा एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए और आयोजन स्थल पर पर्याप्त सुरक्षा रहेगी और उसमें कोई कोताही नहीं बरती जायेगी। देश विदेश से आये खिलाडी हमारे मेहमान हैं उन्हें पूर्ण सुरक्षा दी जायेगी। आयोजन समिति के सचिव रविन्द्र चौधरी ने विस्तार से कार्यक्रम की उपलब्धियों व आयोजन की तैयारियों को लेकर सभी को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि आईटीएफ टूर्नामेंट सर्विसेज क्लब के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के ग्रास कोर्टों पर आयोजित कराया जा रहा है। एमटीए के अध्यक्ष राजेश गर्ग ने पिछले वर्षो के अब तक हुए आयोजनों के बारे में कहा कि जब से यह आईटीएफ टूर्नामेंट शुरू हुआ तभी से यह नया बदलाव देखने को मिला है। कार्यक्रम में सिटी मजिस्ट्रेट डा. इंद्रमणि त्रिपाठी, एसपी सिटी राजकमल यादव, सीओ सिटी संजीव वाजपेयी, वाणिज्य कर के डिप्टी कमिश्नर एसएस तिवारी, बाबूराम बालियान, अजय पालीवाल, अमरीश जैन, अमित प्रकाश, समर्थ प्रकाश, सर्विसेज क्लब के उपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल, भारत भूषण गर्ग, अजय अग्रवाल, गौरव स्वरूप, केपी सिंह, नीरज कुमार, प्रमोद कुमार, राघव स्वरूप, रमेश चंद गुप्ता, सतीश गोयल, सुनील सिंघल, गिरीश अग्रवाल, अक्षय कुमार, अजय जैमिनी, अशरफ, शरीफ खान, महेश कुमार, रजनीश अग्रवाल, एके आत्रेय, अशोक सरीन, भीम सिंह, डा. अनिल सिंह, डा. देवंेद्र मलिक, डा. जेएस तोमर, डा. एसएन गौड़, डा. हेमन्त, डा. मनोज काबरा, डा. विनीत मनोचा, जावेद कमर, लव गर्ग, मनु मलिक, ओमकार राणा, प्रेम कुमार, राकेश राज, संतोष भीम, शशिकांत शर्मा, तेजपाल सिंह, उमेश कुमार, विष्णु राजकुमार, विकास शर्मा, डा. वशिष्ठ भारद्वाज, डा. संजीव चौधरी, विजय वर्मा, शहर काजी जहीर आलम, मुफ्ती जुल्फिकार, गौहर सिद्दीकी, कीर्तिभूषण अग्रवाल, अक्षय चौधरी, प्रवक्ता योगेंद्र मलिक मौजूद रहे। संचालन आयोजन समिति के सचिव रविन्द्र चौधरी व डा. राजेश गर्ग ने संयुक्त रूप से किया।

No comments:

Post a Comment