Pages

Friday, December 14, 2012

सैंकड़ों अधिवक्ताओं ने गाजियाबाद किया कूच

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। लम्बे समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बैंच की मांग कर रहे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अधिवक्ताओं ने आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश संघर्ष समिति के आह्वान पर गाजियाबाद स्थित हिंडन पुल पर जाम किया। जाम में शामिल होने के लिए मुजफ्फरनगर से भारी संख्या में अधिवक्तागण बस और कारों से गाजियाबाद हिंडन पर जाम मंे शामिल होने के लिए रवाना हुए।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अधिवक्ता लम्बे समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आगरा जनपद तक किसी भी स्थान पर हाईकोर्ट बैंच की स्थापना को लेकर आंदोलनरत है। पिछले कुछ दिनों से अधिवक्ताओं ने आंदोलन को तेज कर रखा है। इसी परिपेक्ष्य में गत पांच दिसम्बर को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उन्नीस जिलों के अधिवक्ताओं की विशाल बैठक मुजफ्फरनगर में हो चुकी है। बैठक में अधिवक्ताओं की संघर्ष समिति ने निर्णय लिया था कि चौदह दिसम्बर को गाजियाबाद में हिंडन पुल पर अधिवक्ता जाम कर सरकार को चेतायेंगे।
इसी परिपेक्ष्य में आज बसो और कारों में सवार होकर अधिवक्ता गाजियाबाद हिंडन के लिए रवाना हुए। बार संघ अध्यक्ष राजेश्वर दत्त त्यागी, सचिव सुरेंद्र कुमार मलिक, कोषाध्यक्ष कुलदीप सिंह चौहान, वरिष्ठ अधिवक्ता नरेश तिरपड़ी, सहदेव त्यागी, नरेश त्यागी, सिविल बार संघ अध्यक्ष अनिल दीक्षित, महासचिव सुगन्ध जैन, गुलबीर सिंह, यशपाल सिंह चौहान, अनुराग सिंह, निश्चल त्यागी सहित सैंकड़ों अधिवक्ता नगर से गाजियाबाद के लिए रवाना हुए।

No comments:

Post a Comment