Pages

Tuesday, December 18, 2012

'दिल्ली गैंगरेप मामले में 4 गिरफ्तार'

नई दिल्ली : दिल्ली के वसंत विहार इलाके में  हुए गैंगरेप के मामले में अब तक दिल्ली पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने कहा कि वे अदालत से गुजारिश करेंगे कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में रोजाना की जाए. नीरज कुमार ने ये जानकारी दी कि 6 अभियुक्तों में से 4 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि दो शख्स फिलहाल फरार हैं. बस के ड्राइवर राम सिंह, उसके भाई मुकेश सिंह, विनय शर्मा, पवन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
दिल्ली पुलिस को 370 बसों की पड़ताल के बाद बस का पता चला. नीरज कुमार ने इस बात की तस्दीक कर दी है कि फॉरेंसिक जांच के बाद ये सुनिश्चित हो गया है कि जो बस पकड़ी गई है उसी में वारदात को अंजाम दिया गया था. ये भी बताया गया कि बस को धोकर सबूत मिटाने की भी कोशिश की गई थी. इस मामले में ड्राइवर ने जुर्म कबूल भी लिया है.
गौरतलब है कि रविवार की रात नौ से ग्यारह बजे के बीच दिल्ली के वसंत विहार इलाके में चलती बस में गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की अपने इंजीनियर दोस्त के साथ एक प्राइवेट बस में जा रही थी. इसी दौरान बस में मौजूद पांच अन्य लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने लड़की और उसके दोस्त को महिपालपुर के पास बस से बाहर फेंक दिया. जख्मी हालत में लड़की और उसके दोस्त को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां लड़की की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है.
sabhar shrinews.com

No comments:

Post a Comment