Pages

Tuesday, December 18, 2012

डीएम कार्यालय पर भिड़े छात्र नेता, एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एफडीआई के विरोध में प्रदर्शन किया

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। एफडीआई के विरोध में एबीवीपी के प्रदर्शन के दौरान डीएवी कालेज छात्र संघ अध्यक्ष रोहन त्यागी व डीएवी कालेज छात्र संघ के महामंत्री अनिमेष चौधरी के बीच डीएम कार्यालय पर ही हाथापाई हो गई। इसको लेकर डीएवी कालेज में छात्र संघ में दो फाड़ हो गई।
बाद में रोहन त्यागी के साथ दर्जनों छात्रों ने खुदरा कारोबार में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश की मंजूरी के खिलाफ एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति  को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में परिषद की ओर से आरोप लगाये गये कि सप्रंग दो की सरकार ने केन्द्र में रहते हुए रिकार्डतोड़ घोटाले किये हैं और इन घोटालों से जनता का ध्यान हटाने के लिए ही रिटेल में एफडीआई को लाया गया है। सरकार के इस फैसले से देश के लघु उद्योग पर सीधा प्रभाव पड़ा है और करीब चार करोड़ खुदरा व्यापारी इससे प्रभावित होने वाले हैं। परिषद ने राष्ट्रपति से मांग की है कि देशहित और जनहित को देखते हुए सरकार के जनविरोधी फैसलों पर तत्काल अंकुश लगाया जाये।
डीएवी कालेज छात्र संघ के अध्यक्ष व एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री रोहन त्यागी के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता डीएम कार्यालय पर पहुंचे और एफडीआई को लागू करने के निर्णय को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। रोहन त्यागी ने कहा कि केन्द्र सरकार घोटालों के दोषियों पर कार्यवाही करने के बजाए उनका बचाव कर रही है। रोज नए हथकंडे अपनाये जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment