Pages

Monday, December 17, 2012

चलती बस में बलात्कार : दिल्ली हुई ‘शर्मसार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में चलती बस में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. रविवार की रात 9 से 11 बजे के बीच चलती व्हाइट लाइन बस में लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. सारे आरोपी बस के स्टाफ बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस घटना को 10 घंटे बीत चुके हैं लेकिन एक भी आरोपी अब तक पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है.
कैसे हुई घटना
दोनों रात करीब साढ़े नौ बजे मुनिरका बस स्टैंड से व्हाइट लाइन की बस में सवार हुए. महिपालपुर में इस लड़की और उसके ब्वॉयफ्रैंड को छोड़कर सारे पैसेंजर उतर गए. उस समय 5 से 6 बस स्टाफ जो पहले से ही बस में मौजूद थे, उन्होंने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने इसका विरोध किया तो उसे रॉड से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद लड़की से चलती बस में ही गैंगरेप किया गया. जख्मी और बेबस ब्वॉयफ्रेंड कुछ नहीं कर पाया. बाद में आरोपियों ने इन दोनों को चलती बस से फेंक दिया. लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने किसी तरह देर रात वसंत विहार थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. 
सफदरजंग अस्पताल में दोनों भर्ती
लड़की को काफी चोट आई है. वह सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. वारदात के 10 घंटे बाद भी इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस अभी तक बस के बारे में भी पता नहीं लगा पाई है.
sabhar shrinews.com

No comments:

Post a Comment