Pages

Monday, December 31, 2012

मानवता को शर्मसार किया मुजफ्फरनगर के श्रीराम कालेज ने, दामिनी की मौत पर मनाया बड़ा जश्न, महिला दरोगा, मंडी कोतवाल जमकर झूमे

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। जनपद में स्थित श्रीराम कालेज में नववर्ष के अवसर पर पिछले एक सप्ताह से आयोजन जारी हैं। दिल्ली में रेप कांड के विरोध में श्रीराम कालेज में प्रबन्धकों द्वारा एक दिन छात्राओं से कैंडिल जलवाकर अपने कर्त्तव्य की इतिश्री कर ली। लेकिन इतने वीभत्स कांड के बावजूद साल के आखिरी दिन भी कई थानों के दरोगाआंे को मुख्य अतिथि बनाकर छात्राओं को ऐसा नचाया जिससे आम नागरिक थू थू कर रहा है। नगर में नचनियों के कार्यक्रम को लेकर चर्चित श्रीराम कालेज के प्रबन्धकों ने आज अपनी शर्म हया उतार कर रख दी।
दिल्ली में हुए रेप कांड में मरी युवती दामिनी की मौत के बाद पूरा देश शर्मसार है। पूरे देश में नए साल के कार्यक्रम स्थगित हो गये हैं ऐसे में श्रीराम कालेज में नचनियों के कार्यक्रम में महिला थाने की इंचार्ज मीनाक्षी शर्मा, नई मंडी कोतवाल सिरोही, कई दरोगाओं ने खूब मस्ती की। दामिनी की मौत के बाद श्रीराम कालेज में हुए ऐसे शर्मसार कार्यक्रम में सरकारी अधिकारियों व दरोगाओं की मौजूदगी ने जिला प्रशासन व प्रदेश सरकार पर भी कई सवाल खड़े कर दिये हैं। साल के आखिरी दिन व्यवस्था बनाने के बजाए श्रीराम कालेज में पहुंचे दरोगाओं की मस्ती चर्चा का विषय बनी रही। महिला थाने की एसओ मीनाक्षी शर्मा को शर्म नहीं आई कि दो दिन पहले गैंगरेप का शिकार हुई दामिनी की मौत पर पूरा देश खून के आंसू रो रहा था वहीं महिला दरोगा ने अपनी संवेदनहीनता दिखाते हुए नगर काजी जहीर आलम की बगल में बैठकर नए साल का जश्न मनाया। नगर काजी भी श्रीराम कालेज के नृत्योत्सव में ऐसे झूमे जैसेे श्रीराम कालेज का छात्र जश्न मना रहा हो।
वहीं आज गुलाब व अन्य किस्मों के फूलों की बिक्री भी ब्लैक में हुई।

No comments:

Post a Comment