Pages

Saturday, December 15, 2012

अपनों से बना प्रेमियों को अपनी जान का खतरा लगाई सुरक्षा की गुहार,

प्रेम विवाह करने वाले दो जोडों ने लगाई सुरक्षा की गुहार
मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)।
क्या अजीब कहानी है प्रेम दीवानों की। जिन माता पिता की अंगूली पकडकर चलना सीखा और जिन्होंने अपनी आंचल में पालपोश, पढा लिखाकर समाज में खडा होने लायक बना दिया आज प्रेम विवाह करने के उपरांत उन मां बाप से ही प्रेमी जोडों को अपनी जान का खतरा पैदा होने लगा है। घर से भागकर प्रेम विवाह करने वाले दो जोड़ों ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।
प्राप्त समाचार के अनुसार एसएसपी के नाम दिये गये प्रार्थनापत्र में जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रोहाना खुर्द निवासी युवक ने बताया कि वह और शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हैरा निवासी युवती नगर के एक डिग्री कालेज में पढ़ते थे। जहां उनका प्रेम प्रसंग हुआ और दोनों ने आर्य समाज मंदिर में तीन माह पूर्व शादी भी कर ली। दोनों का आरोप है कि युवती के परिजन उनकी शादी से खुश नहीं है और उनकी हत्या करना चाहते है। दोनों ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
इसके अलावा जनपद के ही थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला अमित विहार कूकडा निवासी युवक-युवती ने बताया कि दोनों बालिग है और दोनों ने छब्बीस मार्च को आर्य समाज मंदिर में विवाह किया था। आरोप है कि युवती के परिजन उनके विवाह से खुश नहीं है और उनकी हत्या करना चाहते हैं। दोनों ने अपनी सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में एक रिट दायर की थी। हाईकोर्ट ने पुलिस को उन्हे सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये है। दोनों प्रेमी युगलों ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार की।

No comments:

Post a Comment