Pages

Wednesday, August 29, 2012

कसाब एवं अफजल गुरू को तुरन्त फांसी दो- डॉ. प्रवीण तोगडिया

पाकिस्तान के साथ सभी प्रकार के साथ तोड दो।
सचिन धीमान
नई दिल्ली(अलर्ट न्यूज )। सर्वोच्य न्यायालय ने कसाब की फांसी की सजा को निश्चित करने के निर्णय पर, 26/11 के जेहादी पाकिस्तानी आतंकवादी अजमल अमीर कसाब को तुरन्त फांसी देने की मांग करते हुए डॉ. प्रवीण तोगडिया-विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष ने कहा कि‘‘26/11 के मुम्बई पर जेहादी हमला करने वाले को सर्वोच्च न्यायालय तक बुद्धि पूर्वक भारतीय कानूनी प्रक्रिया के अन्तर्गत सजा करवाने के लिए मुम्बई पुलिस, एडवोकेट निकम एवं एडवोकेट सुब्रमण्यम को अभिनन्दन करती है।’’
उन्होंने कहा कि अब महत्व का विषय यह है कि कसाब को तुरन्त फांसी की फाईल को  केन्द्रीय गृह मंत्रालय और राष्ट्रपति भवन के बीच अनिश्चित काल के लिए रूके नहीं, यह भी केन्द्र सरकार सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भी यह आवश्यक है कि भारत के जेल में बैठकर सुविधा प्राप्त करके करोडों रूपयों का खर्च करवाकर भारत के न्यायतंत्र और लोकतांत्रिक पद्धति को दुरुपयोग करके, भारत के विरूद्ध इस सजा को लम्बे समय तक रोकने का प्रयास न करें। कंधार के समय जैसे अजहर मसूद को छोडाने के लिए जेहादियों ने जो षड्यंत्र रचा था, कृपया ऐसा मौका जेहादियों को न दें। इसलिए पाकिस्तान के समर्थन से भारत के विरूद्ध जेहादी युद्ध छेडने वाले जेहादी और पाकिस्तान को हमारी लोकतांत्रिक पद्धति का अनावश्यक फायदा नहीं मिलना चाहिए। सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद कसाब और अफजल दोनों को तुरन्त फांसी देकर भारत को पाकिस्तान के साथ व्यापार, उद्योग, सांस्कृतिक संबंध क्रिकेट और डिप्लोमेटिक सभी प्रकार के संबंध तोड देने चाहिए। अबू जुन्डाल उर्फ जीबू उददीन अंसारी की गिरफ्तारी के बाद भारत में काम कर रहे अनेक जेहादी गुटों की जानकारी मिली है। इसलिए जेहाद से संबंध रखने वाले सभी व्याक्ति, संस्था, मदरसा पर तुरन्त कानूनी कदम उठाकर बन्द करवानी चाहिए।

No comments:

Post a Comment