Pages

Monday, August 27, 2012

दो दिन पूर्व बरामद शवों की हुई शिनाख्त

दोनों मृतक ट्रक पर ड्राईवर व क्लीनर थे

ट्रक लूटकर बदमाशों ने दोनों की हत्या कर शव फेंके

ट्रक से पचास लाख का माल लूटकर ट्रक हरियाणा में छोड़ा

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। कुछ दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के गांव मलीरा स्थित ईख के खेत में मिले दो अज्ञात युवकांे के शवों की शिनाख्त ट्रक चालक व परिचालक के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों ने जिला मुख्यालय पर पहंुचकर इस सम्बन्ध मे कार्यवाही की मांग की।
दो दिन पूर्व नगर कोतवाली क्षेत्र के अर्न्तगत रोहाना चौकी क्षेत्र स्थित मलीरा गांव में सतीश त्यागी नामक किसान के ईख के खेत में दो अज्ञात युवकों के शव पडे़ होने की ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहंुची। पुलिस ने शिनाख्त न हो पाने के कारण अज्ञात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। समाचार पत्रों मे छपे फोटो व समाचार के आधार पर मिली जानकारी पर मृतकों के परिजनों को दोनों की हत्या का पता लगा। परिजनों ने मुजफ्फरनगर पहंुचकर कोतवाली पुलिस से सम्पर्क कर बताया कि उक्त दोनों शवों मंे से एक शव जनपद बरेली के थाना बिसारतगंज निवासी ट्रक चालक मौहम्मद हुसैन पुत्र कल्लू तथा दूसरा शव ट्रक परिचालक सलीम  पुत्र निसार निवासी थाना सिटीगंज बरेली थे। तथा उक्त ट्रक का मालिक बरेली निवासी मौहम्मद हनीफ है।
घटनाक्रम के अनुसार 13 अगस्त 2012 को ट्रक चालक मौ. हुसैन व परिचालक सलीम ट्रक संख्या यूपी-25एटी-7711 मंे हैदराबाद से लगभग 27 टन एल्यूमिनियम लादकर हरिद्वार स्थित किसी फैक्ट्री मंे ले जा रहे थे कि उक्त ट्रक में लदे माल की कीमत लगभग पचास लाख थी। अज्ञात बदमाशांे ने ट्रक चालक व परिचालक के साथ लूट करने के बाद उनका शव मलीरा के जंगल मे लाकर दिया। इस घटना के बाद यह ट्रक हरियाणा में लावारिस अवस्था में पाया गया। मृतक हुसैन की शिनाख्त उसके बेटे ने की तथा परिचालक सलीम की शिनाख्त उसके भाई ने की। कोतवाली पुलिस इस सम्बन्ध में आवष्यक कार्यवाही मंे जुटी है।

No comments:

Post a Comment