Pages

Wednesday, August 29, 2012

'रेड्डी बंधुओं से भी मोटा माल कांग्रेस ने ही खाया'

नई दिल्ली. भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ कोयले की दलाली में ही नहीं बल्कि लोहे की खानों की दलाली में भी 'मोटा माल' खाया। ट्विटर पर सुषमा स्वराज ने कहा कि रेड्डी बंधुओं से भी कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने ही 'मोटा माल' खाया।  
गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा था कि सुषमा स्वराज देश को यह बताएं कि रेड्डी बंधुओं से 'मोटा माल' किसने खाया। 
लालू प्रसाद के आरोपों पर जवाब देते हुए सुषमा ने ट्वीट किया, 'आज श्री लालू यादव ने जानना चाहा है की रेड्डी बंधुयों से मोटा माल किसे मिला? मैं उन्हें और समूचे देश को बताना चाहती हूं की रेड्डी बंधुयों से मोटा माल भी कांग्रेस को ही मिला। उन्हें सारी खानें कांग्रेसी मुख्यमंत्री की सिफारिश पर कांग्रेस सरकार ने ही दीं। मैं मांग करती हूं की रेड्डी बंधुयों को दिए गए हर आर्थिक लाभ के दस्तावेज़ सार्वजनिक किये जाएं ताकि सत्य देश के सामने आ सके की किसने उन्हें आर्थिक लाभ पहुंचाया और इसके लिए किसने उनकी सिफारिश की। ये सारे तथ्य देश के सामने उजागर किये जाने चाहियें।' 
रेड्डी बंधुओं से अपने रिश्तों पर  सफाई देते हुए सुषमा ने ट्विटर पर पोस्ट किया, 'जब मैंने बेल्लारी से चुनाव लड़ा था तब श्रीमालू बेल्लारी विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार थे। उस वक्त जनार्दन रेड्डी उनके चुनाव प्रबंधक थे। जिस तस्वीर में मुझे उनके साथ दिखाया जाता है वो उस वक्त ही खींची गई थी। मैंने न रेड्डी को टिकट दिलवाया था और न ही किसी प्रकार का आर्थिक फायदा उनसे उठाया।'
संसद में बहस से बचने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में सुषमा ने ट्विटर कहा कि वो जो भी कह रही हैं 'ऑन द रिकॉर्ड' कह रही हैं।

sabhar dainikbhaskar.com 

No comments:

Post a Comment