Pages

Wednesday, August 29, 2012

जेल जाने के लिए कांडा ने जज से मांगी अलग गाड़ी

जेल जाने के लिए कांडा ने जज से मांगी अलग गाड़ी
नई दिल्ली. एयर होस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले के मुख्य आरोपी गोपाल कांडा को मंगलवार को रोहिणी की एक अदालत ने 11 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रोहिणी जेल भेज दिया। कांडा ने जेल जाने के लिए अलग गाड़ी की मांग की। 
मंगलवार को कांडा की पुलिस रिमांड खत्म हो गई थी। पुलिस अब तक इस मामले में किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। इस बीच उसे  कांडा का एक और मोबाइल फोन जरूर मिला है।
उधर, कांडा पर बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी और एमडीएलआर एयरलाइंस की पूर्व कर्मी नूपुर मेहता ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।  मिलेनियम पोस्ट नाम की एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में नूपुर मेहता ने कहा है कि गोपाल गोयल कांडा एक प्लेब्वॉय है। मेहता के हवाले से वेबसाइट का कहना है, 'गोपाल की दिलचस्पीखूबसूरत महिलाओंमें थी। वह हमेशा ही खूबूसरत लड़कियों से घिरा रहना चाहता था। यही वजह था कि उसने अपनी एमडीएलआर एयरलाइंस और गोवा के कसिनो में ज़्यादातर लड़कियों की ही भर्ती की थी।नूपुर के मुताबिक अरुणा चड्ढागोपाल तक खूबसूरत लड़कियां सप्लाई करती थी। अरुणा ऐसे कॉन्ट्रैक्ट तैयार करवाती थी, जिसमें लिखा रहता था कि लड़कियों को काम खत्म करने के बाद सीधे कांडा को रिपोर्ट करना है।गीतिका के साथ भी ऐसा हीहुआ। कॉन्ट्रैक्ट का फायदा उठाकर कांडा गीतिका के साथ अच्छा वक्तगुजारता था। कांडा अपने आसपास मौजूद महिलाओं को कीमती तोहफे देता था। कांडा ने अंकिता को गोवा में करोड़ों की प्रॉपर्टी दी थी।'
sabhardainikBhaskar.com

No comments:

Post a Comment