Pages

Wednesday, January 9, 2013

रक चालक को बंधक बनाकर लूटा, हाइवे पर लूट की घटनाएं जारी

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। मेरठ हाइवे पर हुई बस लूट का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि बदमाशों ने फिर से लूट कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। हथियारबंद बदमाशों ने ट्रक मालिक को बंधक बनाकर उसके पास मौजूद हजारों की नकदी, बैटरी तथा अन्य सामान लूट लिए।
जनपद सीतापुर के गांव लुहाराबाद निवासी छोटे लाल पुत्र सुखपाल जनपद के थाना मंसुरपुर क्षेत्र के ग्राम मंसूरपुर से एक ट्रक मंे खाद लादकर सीतापुर के लिए ले जा रहा था तभी देर रात वह अपने ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा करके होटल पर खाना खाने के लिए चला गया। होटल से खाना खाने के बाद जब वह अपने ट्रक पर वापिस आने लगा तो इसी बीच बाइक सवार हथियारबंद चार पांच बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसे बंधक बना लिया तथा उसके पास मौजूद लगभग साढे़ पन्द्रह हजार रूपये व दो बैटरियां तथा गाड़ी के कागजात लूटकर फरार हो गए। उधर से जा रहे ग्रामीणो ने इस घटना की सूचना मंसुरपूर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एसओ मंसूरपूर रमेश चंद यादव मौके पर पहंुचे तथा इस सम्बन्ध मंे तहरीर लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की।
इसके अलावा जनपद के नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव शेरनगर निवासी कर्म सिंह पुत्र श्याम सिंह की मारूति कार डीएल2सीके/6787 उसके घर के बाहर खडी हुई थी। देर रात्रि अज्ञात चोर उसकी कार चुरा ले गये। आज सुबह जब कार स्वामी ने देखा कि उसकी गाडी़ उसके घर के बाहर मौजूद नहीं है तो उसने इसकी सूचना नई मंडी पुलिस को देते हुए कार्यवाही की मांग की। ज्ञात हो कि नई मंडी क्षेत्रा में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

No comments:

Post a Comment