Pages

Monday, January 7, 2013

ड्राइवरों को बंधक बनाकर लूट करने वाले गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। ट्रक में लिफ्ट मांगकर बैठने के पश्चात ट्रक चालक व परिचालक को बंधक बनाकर ट्रक लूटने वाले को हिरासत में लेकर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लूटा गया ट्रक बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी तमंचा, खोखा व कारतूस भी बरामद किए हैं।
थाना सिविल लाईन पुलिस के अनुसार पुलिस ने विगत दिनों बुढाना क्षेत्र के गांव शेखावत के समीप ट्रक में लिफ्ट लेकर उक्त ट्रक को लूटने वाले गिरोह के सरगना को तमंचे व कारतूस सहित धर दबोचा। पुलिस ने लूटा गया ट्रक भी बरामद कर लिया है।
जनपद के थाना सिविल लाईन थानाध्यक्ष कमल सिंह यादव के अनुसार विगत दिनों थाना बुढ़ाना क्षेत्र के गांव गढी शेखावतपुर से एक ट्रक लूट लिया गया था। पुलिस ने इस संबंध में कार्यवाही करते हुए बुढ़ाना निवासी गिरोह के सरगना नफीस पुत्र मुवीद को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर धर दबोचा। सूचना पर जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तो नफीस ने पुलिस पार्टी पर गोलियां भी चलाई लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया तथा उसकी निशानदेही पर हरियाणा के रोहतक निवासी सोमवीर पुत्र मीर सिंह जाट के वर्कशाप से लूटे गये ट्रक को कटी अवस्था में बरामद भी कर लिया। एसओ का कहना है कि नफीस के गिरोह में शहजाद, महमूद, सनव्वर, रईस उर्फ छांगा आदि कई लोग शामिल है जो पूर्व में लूट व वाहन चोरी आदि अनेक मामलों में शामिल रह चुके हैं। फिलहाल इस संबंध में पूछताछ चल रही है। पुलिस ने आरोपी नफीस के खिलाफ 307 आईपीसी के अलावा अन्य धाराओं में भी मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

No comments:

Post a Comment