Pages

Friday, December 7, 2012

पैट्रोल पम्प पर कब्जे को लेकर हंगामा व मारपीट, पुलिस ने लाठियां फटकारी, भगदड़ मची, चर्चित ट्रांसपोर्टर का नाम आया सामने

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। भोपा रोड स्थित दीपचंद बेनी चंद पैट्रोल पम्प की जमीन पर कब्जे को लेकर हंगामा हो गया। कुछ लोगों ने मौके पर तोड़फोड़ की ओर विरोध करने पर पेट्रोल पम्प के सेल्समैन को घायल कर दिया। इसके बाद वहां एक दर्जन ट्रक खड़े कर दिये गये। बाद में सूचना पर वहां पहुंची पुलिस को देख दबंग तो भाग खड़े हुए लेकिन पुलिस ने वहां खड़े ट्रकों को अपने कब्जे में ले लिया। घटना के बाद कई व्यापारी नेता भी वहां पहुंचे। इस मामले में एक ट्रांसपोर्टर व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी कर रही है।
भोपा रोड स्थित दीपचंद बेनीचंद पैट्रोल पम्प पर कुछ दिन पहले भी कब्जे की कोशिश की गई थी। आज सुबह फिर कुछ लोग वहां पहुंचे और मौजूद स्टाफ के साथ मारपीट कर एक दर्जन ट्रक वहां खड़े कर दिये। आरोप है कि उक्त लोग लाठी डंडों ओर हथियारों से लैस थे। पैट्रोल पम्प की जमीन पर कब्जा किये जोन की सूचना जब इस पैट्रोल पम्प के मालिक नवीन जैन को मिली तो उन्होंने पैट्रोलियम प्रोडक्ट्स डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष रेवती नंदन सिंघल व पुलिस को इसकी जानकारी दी। रेवती नंदन ने सीओ सिटी से इस मामले में वार्ता की। बाद में सीओ सिटी संजीव कुमार वाजपेयी, मंडी कोतवाली प्रभारी विनोद सिरोही भारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। पुलिस बल ने जब वहां पहुंचकर डंडे फटकारे तो वहां मौजूद लाठी डंडाधारी लोग पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। इसके बाद व्यापारी नेता रेवती नंदन व नवीन जैन भी वहां पहुंच गये तब तक कब्जा करने वाले लोग भी वहां से जा चुके थे। उन्होंने आरोप लगाया कि एक बड़ा ट्रांसपोर्टर दबंगई के बल पर उक्त जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। उसके साथ आये लोगों ने पैट्रोल पम्प पर तोड़फोड़ की और वहां मौजूद एक सेल्समैन पवन मलिक को घायल कर दिया। लहूलुहान अवस्था में उसे उपचार के लिए भेजा गया। इस मामले को लेकर घंटों तक वहां बवाल चलता रहा। बाद में पुलिस ने वहां खड़े किये गये कुछ ट्रक स्टार्ट कर पास में ही ट्रंासपोर्ट नगर पुलिस चौकी पर पहुंचा दिये। कई ट्रक ऐसे थे जो स्टार्ट नहीं हो पाये। बाद में उन्हें क्रेन के जरिए वहां से हटावाकर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। मामले को लेकर नवीन जैन की ओर से नई मंडी कोतवाली में मामला दर्ज कराने की तैयारी हो रही है।
पिछले कुछ दिनों पहले एक बडे़ ट्रासपोर्टर ने डीएम सुरेन्द्र सिंह से बहस की थी। इस मामले में डीएम सुरेन्द्र सिंह ने उक्त ट्रांसपोर्टर को जमकर हड़काया था। आज के मामले में भी उसी ट्रांसपोर्टर का नाम जमीन कब्जाने में आ रहा है।
a

No comments:

Post a Comment