Pages

Wednesday, September 26, 2012

ओर जब राज्यमंत्री ने स्वयं हटवाया अतिक्रमण

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। डीएम सुरेंद्र सिंह के निर्देशन में लगभग एक माह से चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत सिटी मजिस्टेªेट डा. इंद्रमणि त्रिपाठी व सीओ सिटी संजीव वाजपेयी के नेतृत्व में नगर के विभिन्न क्षेत्रों में अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत अतिक्रमण हटवाया जा रहा है। आज प्रदेष के नगर विकास राज्यमंत्री चितरंजन स्वरूप ने स्वयं अपने आवस के बाहर रखे हुए बड़े जेनरेटरों को हटवाया। लेकिन अभी भी एक बड़ी झोंपड़ी अतिक्रमण की हद में है। यह झोंपड़ी अभी नहीं हटी है।
राज्यमंत्री चितरंजन स्वरूप ने अपने आवास से स्वंय अतिक्रमण हटवाकर नगर की जनता को एक संदेष यह भी दे दिया कि चाहे कोई कितना भी ताकतवर क्यों न हो नगर के सौंदर्यीकरण के मामले में सब एक हैं ताकि नगर में उचित साफ-सफाई की व्यवस्था हो सके तथा इसके साथ ही नगर की जनता को जलभराव की समस्या से भी निजात मिल सके।
इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान को गति देने के उद्देश्य से खालापार के नागरिकांे ने आज क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से स्वयं ही अतिक्रमण हटा लिया। उनका कहना है कि जिला प्रशासन का यह कार्यक्रम हम सभी के हित में है तथा इन सभी से हमारा शहर सुंदर व स्वच्छ नजर आयेगा। वहीं नगर की जनता को जलभराव की समस्या से भी छुटकारा मिल जायेगा। खालापार वासियों ने अपने घर तथा दुकानों के बाहर हुए अतिक्रमण हटवाया। डीएम ने खालापार निवासियों के कार्य की प्रषंसा की है।

No comments:

Post a Comment