Pages

Sunday, September 30, 2012

भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज होने पर भाजपाई एकजुट

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। भाजपा नेता उमेष मलिक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में थाना मंसूरपुर में दर्ज हुए मुकदमे के विरोध में आज उमेष मलिक के निवास पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भाजपाइयों ने उमेष मलिक के खिलाफ दर्ज मुकदमे को तत्काल वापिस लेने की मांग की।
उल्लेखनीय है कि जनपद के थाना मंसूरपुर के गांव खुब्बापुर मंे गत बृहस्पतिवार को प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने प्रेमी राहुल शर्मा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। मृतक के भाई दीपक ने पड़ौसी करीम, शहजाद, फैयाज, वाजिद के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। यह मामला प्रेम प्रसंग और दो समुदायों का होने के कारण अच्छा खासा तनाव बन चला था। आरोप है कि राहुल के तिज्जे पर भाजपा नेता उमेश मलिक समेत भाजपा कार्यकर्ताओं ने हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर धार्मिक स्थल पर ग्रामीणांे को एकत्रित कर भड़काऊ भाषण दिए थे। पुलिस ने भाजपा नेता उमेश मलिक, विनोद त्यागी, हरिओम, दीपक, जयप्रकाश, मनोज, सतीश, ओमवीर, अरविंद त्यागी, सुमित तथा सुशील के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया था।
इस मामले में भाजपा नेता उमेश मलिक के आवास पर भाजपा नेताओं की आवश्यक बैठक आयोजित की गई। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष यशपाल पंवार, अशोक कंसल, राजीव गर्ग, संजय अग्रवाल, पूर्व पालिकाध्यक्ष कपिल देव अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष देवव्रत त्यगी आदि अनेक भाजपाई मौजूद रहे। भाजपाइयों ने जिला प्रषासन पर पक्षपातपूर्ण कार्यवाही का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा नेता व अन्यों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा तत्काल वापिस लिया जाये नहीं तो भाजपाई आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।

No comments:

Post a Comment