Pages

Tuesday, September 25, 2012

वोट बैंक की राजनीति छोंडे़ं अखिलेष: वरूणवीर

हिन्दू बचाओ अभियान यात्रा का जोरदार स्वागत 

भारत की राजनीति हिन्दू विरोधी, मुख्यमंत्री को जगाने के लिए है यात्रा

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। हिन्दू बचाओ अभियान यात्रा का नगर में जोरदार स्वागत किया गया। योगाचार्य व इतिहासकार डा. वरूणवीर के नेतृत्व में हिन्दू स्वाभिमान के तत्वाधान में हिन्दू बचाओ अभियान यात्रा आज नगर में पहुंची। श्रीकृष्ण सेना के अध्यक्ष षिवकुमार शर्मा व जिलाध्यक्ष राजेष कष्यप ने कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा का स्वागत किया। कचहरी में आयोजित कार्यक्रम में डा. वरूणवीर ने अपने रक्त से ज्ञापन लिखा और मुख्यमंत्री को पत्र भेजा। जिसमें मुख्यमंत्री अखिलेष यादव से आग्रह किया गया है कि वे वोट बैंक की राजनीति छोड़ कर प्रदेष हित में कार्य करें। वरूणवीर ने ठाकुर विक्रम, स्वामी नरसिंहानंद सरस्वती, श्रीमति चेतना शर्मा व अन्य साथियों के साथ कचहरी में उपवास रखा। उन्होंने कहा कि अपने देष में ही हिन्हुओं को निम्न श्रेणी का नागरिक बना दिया गया है। भारत की राजनीति हिन्दू विरोधी हो चुकी है और अखिलेष यादव के शासन में तो हिन्दू दमन की पराकाष्ठा हो चुकी है।
वरूणवीर ने कहा कि हिन्दुओं पर हर तरह के अत्याचार किये जा रहे हैं। गौहत्या, लविंग जेहाद, हिंदू धर्मस्थलों पर हमले, हिन्दुओं की आस्थाओं पर प्रहार, गिरोह बनाकर हिंन्दू घरों पर लूट आदि आम हो चुके हैं। अल्पसंख्यक समाज के कुछ लोग दंगा करते हैं, थाने तक जला देते हैं और पुलिस प्रषासन कुछ नहीं कर पाता। उन्होंने कहा कि हिन्दू बचाओ अभियान प्रदेष की अखिलेष यादव सरकार को जगाने के लिए है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही सरकार नहीं जागी तो बड़ा आंदोलन चलाया जायेगा।
यात्रा में सतीष कुमार, कलीराम, भगवत सिंह, विजयपाल सिंह, बिजेन्द्र सिंह, सलेक चन्द, चेतना शर्मा, वेदराम, मदनपाल, प्रदीप आदि शामिल रहे। वहीं नीरज धनगर, दीपक गर्ग, अनिल सिंघल, लाला श्रीपाल, प्रहलाद सिंह तोमर, राधेष्याम, सतीष कुमार सिंह ने यात्रा का स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment