Pages

Tuesday, September 25, 2012

सपा सरकार में विकास के नए कीर्तिमान: प्रमोद त्यागी

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। टाउन हाल मैदान में आयोजित सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि सपा सरकार के छह माह के कार्यकाल में विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं। बसपा सरकार में विकास कार्य ठप हो गये थे। सपा ने नए सिरे से इनकी शुरूआत की है। त्यागी ने कहा कि क्षेत्रवासियों को जल्द ही बिजली व सड़कों में सुधार दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो आसमान भी बेच दिया। टू जी स्पेक्ट्रम इसका उदाहरण है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सपा की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचायें। उनके अनुसार सूबे में आम आदमी की सरकार है। छात्र व युवाओं के मंसूबों को पूरा किया जा रहा है। इस वर्ग के लिए योजनाएं तैयार की गई हैं। जल्दी ही इसके परिणाम दिखाई देंगे।
प्रदेष के नगर विकास राज्य मंत्री चितरंजन स्वरूप ने कहा कि समाजवादी पार्टी को सत्ता में आने के बाद 1.75 लाख करोड़ रूपये का कर्ज पूर्व सरकार से विरासत में मिला है फिर भी मुख्यमंत्री अपना हर वादा पूरा कर रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनावों में सपा की अहम भूमिका होगी। स्वरूप ने कहा कि केन्द्र में चाहे जिस दल की सरकार बने कार्यकर्ता अभी से चुनावी तैयारियों में जुट जायें। मेहनत का ही फल है कि प्रदेष में पूर्ण बहुमत से सपा की सरकार बनी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का पार्टी मेें हर स्तर पर सम्मान है। अधिकारी सपा कार्यकर्ताओं की बातों को अनसुना न करें तथा उनकी समस्याओं का ख्याल रखे।
कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला महासचिव मेहराजुद्दीन, मौहम्मद हसन कोही, कुषलपाल त्यागी, सुधीर गोयल, साजिद हसन, तरूण गोयल, शौकत अंसारी, दल सिंह वर्मा, वसी अंसारी, प्रवीण मलिक, विकास जैन, अथर अहमद, शाहिद अहमद, विकास जैन, आबाद त्यागी, सुक्कड़ सिंह, शैलेन्द्र बाल्मीकि, अमित वर्मा, सुबोध शर्मा, सचिन सिंघल, सुषील, विमल त्यागी, हनीफ इदरीसी, डा. नूर हसन, डा. ओमकार, कारी गफ्फार, सतपाल, विनय, प्रषांत, राकिब कुरैषी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment