Pages

Sunday, September 30, 2012

पति-पत्नि सहित मामूली बात पर तीन घायल

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। मामूली बात पर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के साथ-साथ उसे धमकी भी दे डाली। घबराये व्यक्ति ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की। इसके अलावा मामूली कहासुनी मे पति-पत्नि के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुढ़ाना मोड़ के समीप स्थित गांव खांजापुर निवासी राजेंद्र वर्मा पुत्र श्रीचंद वर्मा ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उसके पडौसी धर्म सिंह पुत्र पलटू राम तथा सुभाष पुत्र राम सिंह वर्मा उससे रंजिश रखते है। जिसके चलते पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच गाली गलौच व कहासुनी हो चुकी है। रविवार की सुबह राजेंद्र वर्मा अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था कि इसी बीच आरोपी धर्मसिंह तथा सुभाष ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
इसके अलावा जनपद के थाना भोपा के गांव भोकरहेड़ी निवासी मोनू का पड़ौसी तेजपाल झगड़ालू किस्म का व्यक्ति है। बताया जाता है कि तेजपाल ने माल ढ़ोने के लिए एक छोटा हाथी बना रहा है। उसका आरोप है कि उसका छोटा हाथी उसके पड़ौसी मोनू के घर के पास खड़ा हुआ था। मोनू ने उसके छोटे हाथी की डीजल की टंकी मंे चीनी डाल दी। जिससे उसकी गाड़ी खराब हो गई। जिससे खफा होकर तेजपाल, साविन्द्र व प्रेम सिंह ने मोनू व उसकी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। घायल मोनू व उसकी पत्नी ने पुलिस से आरोपियांे के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

No comments:

Post a Comment