Pages

Friday, November 30, 2012

ग्राम गढ़ी में स्कूली छात्रों का प्रदर्शन, गांववासियों ने लगाये टीचरों पर अश्लील सम्बन्ध के आरोप, मौके पर तनातनी, पुलिस तैनात

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गढ़ी में सरकारी जूनियर हाई स्कूल व प्राइमरी स्कूल एक ही अहाते में स्थित है। शिक्षक नेता संजीव बालियान पिछले कई माह से जूनियर हाई स्कूल में तैनात है। कुछ माह पूर्व उक्त जूनियर हाईस्कूल के अध्यापक साजिद खान को निलम्बित कर दिया गया था। उक्त स्कूल की दो अध्यापिकाएं संगीता व कमलेश साजिद खान को उक्त स्कूल में ही तैनात करने में लगी हुई थी इसमें उनका साथ गांव के ही सैंकड़ों नागरिक दे रहे थे।
आज सुबह जब दोनो स्कूलों में क्लासें चल रही थी तो गांव के ही निवासी अपने अपने बच्चों को स्कूलों से लेकर चले गये और आरोप लगाया कि स्कूलों के छात्रो को मिड डे मील भी नहीं दिया जाता है तथा न ही प्रतिपूर्ति शुल्क दिया जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि एक शिक्षक व शिक्षिका रविवार को अवकाश के दिन भी स्कूल खोलते हैं। ग्रामीणों ने स्कूलों में अश्लील कार्य करने का भी आरोप लगाया। आज स्कूल के छात्रों ने प्रदर्शन किया। इसी बीच निलम्बित शिक्षक साजिद खान के समर्थन में एक नेता भी स्कूल मंे पहुंचा जिसकी पुलिस ने जमकर खबर ली। बाद में नई मंडी कोतवाल ने स्कूल में पहुंचकर शिक्षकों व ग्रामीणों से वार्ता की। उक्त घटना से गांव में तनाव हो गया। कोतवाल ने एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी है।

No comments:

Post a Comment