Pages

Saturday, November 24, 2012

किसान रहस्यमय परिस्थितियों में लापता

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। खेतांे में पानी चलाने गया किसान रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया था जिसका अभी तक कोई सुराग नही लग सका है। अपहरण के बाद मौत की आशंका के चलते अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना जानसठ क्षेत्र के मौहल्ला बुद्ध बाजार कस्बा जानसठ निवासी किसान इकबाल पुत्र बातूल अली कल देर शाम अपनी साइकिल पर सवार होकर अपने खेतांे मंे पानी चलाने गया हुआ था। देर रात तक जब वह अपने घर वापिस नही लौटा तो उसके परिजनो को चिन्ता सताने लगी। उन्हांेने पुलिस को मामले की सूचना देने के साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी तलाशने के बाद भी जब उसका कहीं कोई पता नही चला तो उन्हंे और अधिक चिन्ता सताने लगी।
 वहीं दूसरी ओर सीओ जानसठ जगतराम जोशी, इंस्पैक्टर जानसठ ब्रजपाल जाखड़, एसओ मीरापुर शैलेन्द्र सिंह यादव, एसओ भोपा मेहर सिंह सहित कई थानांे के प्रभारियो व पीएसी के साथ जंगल में काम्बिंग की गई। बताया जाता है कि इस दौरान डॉग स्कवायड भी मंगाया गया। पुलिस को बसात रोड पर इकबाल की साइकिल व कंबल बरामद हुआ है। पुलिस का कहना था कि डाग स्क्वायड भी आसपास के खेतांे मंे घूमकर उसी स्थान पर वापिस लौट आया। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में लग गयी है। परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानसठ कोतवाली को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

No comments:

Post a Comment