Pages

Thursday, November 22, 2012

क्रेशर मालिक से लाखों की नकदी लूटी, लूट की घटना से सनसनी फैली

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। हथियारों से लैस बाईक सवार बदमाशो ने क्रेशर मालिक को आतंकित करते हुए उससे लाखो की नकदी से भरा थैला लूट लिया। दिन निकलते ही व्यापारी के साथ हुई लाखों की लूट से इलाके मंे सनसनी फैल गई। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए घंटो काम्बिंग की। लेकिन रिजल्ट वही ढाक के तीन पात रहा।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम थाना चरथावल क्षेत्र के गांव हैबतपुर के मूल निवासी एवं मुजफ्फरनगर निवासी व्यापारी रविन्द्र गर्ग पुत्र दीपचन्द्र गर्ग की थाना सिविल लाईन क्षेत्र में भगत सिंह रोड पर उनकी बर्तनों की दो दुकानें भी हैं। रविन्द्र गर्ग का थाना चरथावल क्षेत्र स्थित दधेडू चौकी क्षेत्र के गांव हैबतपुर मंे क्रेशर लगा हुआ है। बताया जाता है कि रोजाना की भांति सुबह भी व्यापारी रविन्द्र गर्ग स्थानीय चरथावल बस स्टैंड से एक प्राईवेट बस में सवार होकर हैबतपुर अड्डे पर पहंुचे। जहां से उनका मुनीम उन्हे स्कूटर पर बैठाकर ले जाता है। सूत्रांे के अनुसार आज सुबह जब व्यापारी रविन्द्र गर्ग डेढ़ लाख की नकदी से भरा थैला लेकर हैबतपुर अड्डे पर उतरने के बाद अड्डे से लगभग सौ मीटर पैदल ही चला था तभी इसी बीच दो बाईकों पर सवार तीन तमंचाधारी बदमाशो ने उसे आतंकित करते हुए उसके साथ मारपीट कर उसके पास मौजूद नकदी से भरा थैला व मोबाईल लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद व्यापारी ने मदद के लिए शोर भी मचाया। चर्चा है कि इस दौरान चरथावल थाने मेें तैनात सब इंस्पैक्टर नरेश त्यागी अपनी रात्रि ड्यूटी समाप्त करके अपने घर रामपुरी वापिस जा रहे थे। आरोप है कि उन्होंने लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पकडने का प्रयास नहीं किया। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि दधेडू चौकी क्षेत्र के अंतर्गत विगत 28 अप्रैल को बिरालसी निवासी दवा व्यापारी से दो लाख रूपये लूट लिये थे।
वहीं एक अन्य घटना में हथियारबंद बदमाशों ने किसान बिजेंद्र से दो लाख 65 हजार रूपये की नकदी लूट ली थी। दधेडू चौकी क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही लाखों की लूट की घटनाओं से ग्रामीणों में स्थानीय पुलिस के खिलाफ अच्छा खासा रोष बना हुआ है।

No comments:

Post a Comment