Pages

Thursday, November 22, 2012

एसटीएफ ने कुख्यात बदमाश सुशील मूंछ को किया जयपुर में गिरफ्तार, भेजा जेल

पुलिस ने एसीजेएम कोर्ट में किया पेश, न्यायाधीश ने सुशील मूंछ को भेजा जेल

सचिन धीमान
मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)।
प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स को देर रात्रि उस समय बड़ी सफलता मिली जब एसटीएफ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आतंक के पर्याय एक लाख के ईनामी बदमाश सुशील मूंछ को जयपुर में धर दबोचा। बाद में शाम को सुशील मूंछ को एसीजेएम प्रथम मुजफ्फरनगर की कोर्ट में पेश किया गया जहां से सुशील मूंछ को जिला कारागार भेज दिया गया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव मथेड़ी निवासी एक लाख के ईनामी सुशील सिंह उर्फ सुशील मूंछ को यूपी एसटीएफ की टीम ने जयपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। बाद में एसटीएफ की टीम सुशील मूंछ को मेरठ लेकर आई और उससे पूछताछ करने के बाद उसे मुजफ्फरनगर में एसीजेएम प्रथम के न्यायालय में पेश किया जहां सुनवाई के बाद विद्वान न्यायाधीश ने सुशील मूंछ को जिला कारागार ले जाने के आदेश दिये।
सुशील मूंछ की गिरफ्तारी से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है। उल्लेखनीय है कि सुशील मूंछ पिछले तीस सालों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित उत्तरांचल व दिल्ली तक सक्रिय रहा। कई दर्जन मुकदमों में सुशील मूंछ वांछित है। 
आज जब सुशील मूंछ को एसीजेएम प्रथम के न्यायालय में लाया गया उस समय सीओ सिटी संजीव वाजपेयी, सीओ बुढ़ाना कर्मवीर सिंह, एसओ सिविल लाईन कमल यादव, एसओजी टीम भारी पुलिसकर्मियों के साथ अदालत परिसर में मौजूद रहे। एसटीएफ के दर्जनों जवान भी सुशील मूंछ को घेरे रहे। मीडियाकर्मी व प्रेस फोटोग्राफर सहित सैंकड़ों नागरिक अदालत परिसर में मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment