Pages

Wednesday, October 10, 2012

पांच हजार का ईनामी दबोचा

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। जनपद की थाना पुलिस ने दो वर्षाें से फरार चल रहे पांच हजार रुपये के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार करने का दावा किया है। उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुए है।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना पुरकाजी थानाध्यक्ष पुरकाजी अरुण त्यागी पुलिस बल के साथ क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु अपने अधीनस्थ पुलिस बल के साथ गश्त पर थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी क्षेत्र में वारदात करने के इरादे से घूम रहा है। सूचना पर एसओ ने अपने अधीनस्थ पुलिस बल के साथ बताये गये स्थान की घेराबंदी कर एक संदिग्ध को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में पकडे़ गये आरोपी ने अपना नाम कस्बा पुरकाजी निवासी शौकीन पुत्र फजला बताया। पुलिस के अनुसार शौकीन शातिर अपराधी है और लूट के एक मामले में वह वर्ष 2010 से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
इसके अलावा पुरकाजी पुलिस ने जमानत पर छूटने के बाद न्यायालय में तारिख पर न जाने पर अदालत द्वारा जारी किये गये वारंट पर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

No comments:

Post a Comment