Pages

Thursday, October 18, 2012

तहसील दिवस में डीएम ने सुनी जन समस्याएं

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। मंगलवार को अग्रसेन जयंती के अवकाष चलते आज जिले की विभिन्न तहसीलों में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। बुढ़ाना तहसील में आयोजित तहसील दिवस में डीएम सुरेन्द्र सिंह ने विभिन्न गांवो व क्षेत्रों से आए ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। बिजली, सिंचाई, खाद व पुलिस सम्बन्धी अनेक शिकायतें डीएम सुरेन्द्र सिंह के संज्ञान में आई। 
डीएम सुरेन्द्र सिह की अध्यक्षता में बुढ़ाना तहसील प्रांगण मंे तहसील दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान ग्रामीणांे ने डीएम से शिकायत करते हुए कहा कि क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती की समस्या सहित सिंचाई, जर्जर विद्युत तार व जमीनी विवाद से जुडे़ अनेक मामले लम्बित चल रहे हैं। डीएम सुरेन्द्र सिंह ने तहसील दिवस के दौरान रोष व्यक्त करते हुए वहां मौजूद अधिकारियो को सख्त हिदायत दी कि आम जनता के कार्यों में कोताही बर्दाष्त नहीं होगी। वहीं शासन की सभी योजनाओ का पालन शत प्रतिशत कराना सुनिश्चित करें। इस दौरान एसडीएम बुढाना, सीओ बुढाना, इंस्पैक्टर बुढाना, तहसीलदार बुढाना व अन्य अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद रहे।
वहीं नगर में स्थित सदर तहसील में एडीएम राजेष कुमार श्रीवास्तव ने तहसील दिवस में फरियादियों की गुहार सुनी तथा अधीनस्थ अधिकारियों को आवष्यक कार्यवाही के निर्देष दिये। तहसील दिवस में सैंकड़ों लोगों ने अधिकारियों के समक्ष अपनी समस्याएं रखी।

No comments:

Post a Comment