Pages

Tuesday, December 11, 2012

तांगा चालक की दुर्घटना में मौत, बाइक सवार दो युवक घायल


मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। घोड़ा बिदक जाने से तांगा चालक सिर के बल जमीन पर जा गिरा जिसकी उपचार से पूर्व मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। तेज गति व लापरवाही के साथ आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिन्हंे पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के पीन्ना बाईपास के समीप पीन्ना निवासी दो बाइक चालक उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब पीछे की ओर से तेज गति व लापरवाही के साथ आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में लेते हुए टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।
इसके अलावा जनपद सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र के मौहल्ला खानसा कस्बा देवबंद निवासी निसार पुत्र तौफीक तांगा चालक के रूप में काम करता है। रोजाना की भांति आज सुबह वह अपने तांगे में गुड़ लादकर मुजफ्फरनगर स्थित कूकड़ा नवीन मंडी मंे आया हुआ था। वहां गुड़ बेचने के बाद जब वह अपने घर वापिस जा रहा था तो जैसे ही वह रोहाना पुलिस चौकी क्षेत्र के रोहाना देवबन्द मार्ग पर पहुंची तो पीछे की ओर से तेज गति के साथ आ रहे ट्रक के हार्न की आवाज से निसार का घोड़ा बिदक गया। अपने घोड़े को रोकने के चक्कर में निसार सिर के बल जमीन पर जा गिरा। जिस कारण उसके सिर में गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस वे ग्रामीणों की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। लेकिन निसार की उपचार से पूर्व ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा निसार के मोबाईल द्वारा मिली जानकारी के आधार पर उसके परिजनों को इस घटना से अवगत कराया गया। यह दुखद समाचार मिलते ही मृतक के परिजन व अन्य लोग भी जिला चिकित्सालय पहंुच गए। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर उसे परीक्षण के लिए मोर्चरी पर रखवा दिया। आरोपी ट्रक चालक पुलिस के हाथ नहीं लग सका था।

No comments:

Post a Comment