Pages

Saturday, September 8, 2012

सपाईयों के सामने पुलिस पडी बोनी

खतौली थाने में पुलिस के सामने युवक की जमकर सपाईयों ने की पीटाई, पुलिस ने आरोपियों को नहीं किया गिरफ्तार
सपाईयों ने थाने के मुंशी से भी की अभद्रता, दरोगा भी देता रहा सपाईयों को बिना कुछ बोले सहयोग
मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। जनपद की तहसील खतौली क्षेत्र में सपा पार्टी के कार्यकर्ताओ की गुण्डागर्दी चरम पर पहंुच गयी है शानिवार को स्कुल के छात्रो मे हुई मामूली विवाद को तूल देते हुए झूठी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने को लेकर सैंकडों मुस्लिम समाज के लोगांे ने हंगामा खडा करते हुए थाने के मुन्शी से अभ्रदता तक कर डाली। लेकिन पुलिस के लिए चूल्लू भरपानी में डूब मरने वाली बात तो उस समय सामने आयी जब सपाईयों द्वारा थाने में की गई अभद्रता को देख रहे थाने में मौजूद दरोगा अपनी आंखों पर काली पट्टी बांधे बैठा तमाशबीन की तरह तमाशा देखता रहा और सपाईयों ने अपनी गुण्डागर्दी के बल पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा डाली।
जहा एक तरफ सरकार मे गुण्डार्दी खत्म करने का दावा कर रही है वही दुसरी ओर कस्बे मे सपा कार्यकर्ताओ ने गुण्डागदी की सभी हदे पार कर दी है प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना खतौली कोतवाली में शनिवार को देखने को मिला सटेडी निवासी अनुज ओर मुजाहिदपुर निवासी पृथ्वी गोल्डन हार्ट स्कूल मे ग्यारवही कक्षा मे पढते हैं ओर बुढाना रोड निवासी माज ओर जकी भी इसी स्कूल मे पढते है। बताया जाता है कि शनिवार को स्कूल की छुटटी होने के बाद चारों युवक बाइक से घर जा रहे थे रास्ते मे चारो युवको मे किसी बात को  लेकर आपस मे विवाद हो गया ओर गाली गलौच करते हुए मारपीट हो गयी मारपीट होते देख कर प्रीतम, अशोक, परवेन्द्र भी आ गये ओर कुछ ही देर मे वहा भीड इकटठा हो गया ओर उन्होने अनुज ओर पृथ्वी को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। सूचना मिलते ही हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो को समझा बुझाकर मामले को शान्त कराने का प्रयास किया लेकिन मामला ओर बढता चला गया पुलिस ने झगडा कर रहे युवको को कोतवाली मे लाकर बन्द कर दिया ओर घायल अनुज ओर पृथ्वी को चिकित्सक के यहां भेज दिया। मामले की सूचना मिले ही कुछ ही देर मे कोतवाली मे सैकडो की संख्या मे मुस्लिम समाज के लोग पहुचे जिनमे सपा के कार्यकर्ता भी मौजूद थे ओर वहा मौजूद एक मुन्शी पर एक पक्ष की ओर से कार्यवाही करने का आरोप  लगाते हुए हंगामा खडा कर दिया ओर मुन्शी से गाली गालोच करनी शुरू कर दी जिस समय सपा के कार्यकर्ता मुन्शी से अभद्रता कर रहे थे तो वहा मौजुद कुछ दरोगा थाने में बैठा तमासबीन की तरह तमाशा देखता रहा और पुलिस की वर्दी की धज्जियां उडाने में सपाईयों को मौन बनकर पूरा स्पोट करता दिखाई दिया।
थाने में की गई सपाईयों की दबंगई को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि थाना खतौली की पुलिस सपा कार्यकर्ता की गुलाम हो गयी हो। इतना ही नहीं हद तो उस समय हो गयी जब उसी बीच थाने मे आये सटेडी निवासी अमित को देखकर कुछ लोेगो ने कोतवाली के अन्दर ही पुलिस के सामने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर अमित को घायल कर दिया। मगर पुलिस ने आरेापी युवकों को गिरफ्तार करने की बजाए पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया जबकि आरोपी हमलावर पुलिस की नजरों के सामने ही थाने में मौजूद रहे लेकिन पुलिस की हिम्मत नहीं हुई कि वह उन्हें पकड सके।

No comments:

Post a Comment