Pages

Saturday, September 8, 2012

भगवान और अल्लाह के घर चोरी करते छह बदमाष दबोचे


शनि मंदिर में चोरी करते तीन युवकों पकडे़, मस्जिद में भी चोरी करते तीन गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि अब बदमाश भगवान और अल्लाह के घर में  भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे है। जहां पर जाकर लोग अपनी व अपने परिवार की सुख शांति व कारोबार की तरक्की के लिए मन्नते व दुआ मांगते है अब बदमाश वहां भी चोरी करने में जुट गये है। ऐसा नजारा शनिवार को जनपद में उस समय दिखाई दिया जब मंदिर व मस्जिद में चोरी करते छह युवकों को नागरिकों ने दबोच लिया तथा उनकी जमकर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। चरथावल मोड़ स्थित शनि धाम से चोरी करते हुए तीन युवकों को पकड़ा गया वहां रूड़की रोड पर स्थित मस्जिद में चोरी करने के इरादे से घुसे तीन युवकों को नागरिकों ने पकड़ लिया तथा पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह चरथावल मोड़ स्थित शनि धाम मंदिर में कुछ युवक पीछे से मंदिर की छत पर चढ़ गये और वहां रखा सरिया व लोहा चोरी करने लगे। आसपास के लोगों ने उन्हें देख लिया और शोर मचाते हुए उन्हें घेर लिया। लोगों ने घेराबंदी करते हुए तीनों को पकड़ लिया तथा उनकी जमकर धुनाई की। पकड़े गये चोरों ने अपने नाम इस्लाम, परवेज व आरिफ  निवासी किदवई नगर खालापार बताया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अपनी हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई।
इसके अतिरिक्त थाना कोतवाली क्षेत्र के ही रूड़की रोड पर स्थित मस्जिद में चोरी करते तीन युवकों को पकड़ा गया। उक्त तीनों युवक मस्जिद के पीछे के रास्ते से घुसे और चोरी करने लगे। आसपास के दुकानदारों ने दोनों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।
चोरों ने अपने नाम बिजनौर निवासी नूर मौहम्मद, कच्ची सड़क निवासी सलीम व न्याजुपुरा निवासी वसीम बताये।

No comments:

Post a Comment