Pages

Friday, September 7, 2012

क्राईम ब्रांच से बता कार्बाइन लेकर घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाकर डकैती डालने वाला गिरोह थमा

जनपद पुलिस ने मुठभेड के दौरान गिरोह के सरगना सहित 6 बदमाश पकडे

काबाईन सहित भारी मात्रा में असलाह व कारतूस किये बरामद
सचिन धीमान
मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)जनपद पुलिस ने देर रात हाथों में कार्बाइन लेकर अपने आपको क्राईम ब्रांच से बताकर घरों में घुसकर डकैती डालने वाले अन्तर्राजीय गिरोह के सरगना सहित 6 बदमाशों को देर रात हाईवे पर मुठभेड के दौरान गिरफ्तार करने का दावा करते हुए उनके कब्जे से एक कार्बाइन, तीन पिस्टल सात मैगजीन, 5 तमंचे व एक देशी एसबीबीएल सहित भारी मात्रा में कारतूस व एक जार रूपये नगद, लूटे गये 48 चांदी के सिक्के, व इंडिका कार व चार बाइक सहित लूट का सामान भी बरामद करने की बात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों से कही।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र बहादुर सिंह ने शुक्रवार को पुलिस लाईन में आयोजित प्रेसकांफ्रेंस में पत्रकारों को बताया कि विगत 25 अगस्त को जनपद के थाना खतौली क्षेत्र में स्थित महेशपुर फार्म पर अज्ञात बदमाशों ने लाखों रूपये की लूट की थी। जिसके तत्काल प्रभाव से खुलासा किये जाने के लिए उन्होंने खतौली सीओ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष खतौली जगवीर सिंह अत्री मय एसएसआई बचन सिंह सहित भारी पुलिस बल तथा थानाध्यक्ष शाहपुर  ऋषिराम कठेरिया मय पुलिस फोर्स तथा एसओजी प्रभारी सचिन मलिक की बृहस्पतिवार की देर रात थाना खतौली क्षेत्र स्थित बाईपास पर नावला रोड फलाईओवर के निकट बदमाशों के साथ मुठभेड हो गयी। जिसमें पुलिस बल द्वारा सूझबुझ का परिचय देते हुए मुठभेड के दौरान अन्तर्राजीय डकैती गैंग के सरगना विनोद गडरिया उर्फ गुर्जर उर्फ ठाकुर पुत्र सीताराम निवासी इसोपुर फुरगाना थाना कैराना जिला शामली व विपिन गडरिया उर्फ काला पुत्र सुभाष निवासी खाईखेडी थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर व सुमित शर्मा पुत्र ब्रजपाल शर्मा व अमित धीमान पुत्र जयभगवान निवासीगण मौहल्ला रामपुरी थाना कोतवाली जिला मुजफ्फरनगर एवं राशिद पुत्र लाला मूला जाट व अरविन्द पुत्र रमेश कश्यप निवासीगण हरसौली थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।
 उन्होंने बताया कि सभी बदमाश लूट की घटना को नये अंदाम में अंजाम देते थे वह पहले अपने आपको क्राईम ब्रांच से बताकर  पहले घर में घुसते थे और बाद में परिवार के सभी सदस्यों को बंधकर बनाने के बाद लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से एसएसपी ने बताया कि इस गिरोह ने विगत 25 अगस्त को जनपद के थाना खतौली क्षेत्र में स्थित महेशपुर फार्म पर डकैती डालते हुए लाखों रूपये का सामान सहित सोने चांदी के जेवरात व पिस्टल लूट लिया था। पुलिस ने उनके कब्जे से एक 9 एमएम की कार्बाइन, 32 बोर के तीन पिस्टल, 7 मैगजीन, 5 तमंचे, एक देशी एसबीबीएल सहित दस हजार रूपये नकद व 48 चांदी के सिक्के सहित एक घडी सोनाटा बरामद करने के साथ ही एक इंडिका कार सहित चार बाइक बरामद करने का दावा किया।
वहीं पुलिस ने महेशपुर फार्म से लूटी गई तिजारेी की चादर, दो मोबाइल, एक सोने की चैन व एक पिस्टल सहित दस कारतूस बरामद करने की बात कही।
एसएसपी ने बताया कि पकडे गये अभियुक्त विनोद गडरिया उर्फ गुर्जर उर्फ ठाकुर के खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज है। उन्होंने बताया कि बदमाश विनोद गडरिया के खिलाफ पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा विगत एक सितम्बर को ग्राम फुरगान के प्रमुख अयूब जंग के घर में पडी डकैती में पांच हजार रूपये का ईनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि बदमाश विनोद वर्ष 2006 से थाना मंसूरपुर से विभिन्न डकैडी व लूट की घटनाओं में जेल जा चुका है तथा विनोद नये नये गैंग बनाने का माहिर है।
एसएसपी ने बदमाशों के गिरोह को पकडने वाली टीम को नगद पुरूस्कार देकर सम्मानित करने की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment