Pages

Wednesday, September 12, 2012

मुजफ्फरनगर में बदमाशों को आतंक जारी, पुलिस ने टेके बदमाशों के समाने घुटने

मुजफ्फरनगर (अलर्ट न्यूज)। जनपद में बदमाशों को आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात बदमाशों ने जनपद में जमकर उत्पात मचाते हुए कई स्थानों पर लाखों रूपये लूटपाट की तो वहीं दूसरी ओर बदमाशों को लोगों के विरोध का सामना भी करना पडा। वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन भी पुलिस के सामने बोना पडता नजर आ रहा है।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना खतौली कोतवाली के अर्न्तगत अशोका मार्किट मे इलैक्ट्रानिक्स,कपडा व कम्प्यूटर आदि की छ दुकानों का ताला तोडकर देर रात अज्ञात चोर उक्त दुकानों मे रखी नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए।
वहीं दूसरी ओर जनपद के थाना बुढाना क्षेत्र के गांव सठेडी निवासी बिजेंद्र त्यागी की टयूबवैल से चोरों ने स्र्टाटर व केबिल चोरी कर लिया। इसके अलावा विज्ञाना निवासी इरशाद व मोबीन की टयूबवैल से भी चोरों ने स्र्टाटर व केबिल समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। क्षेत्र के गांव लुहसाना निवासी अनिल, राकेश, बबला, नरसिंह व बिजेंद्र समेत दर्जनों टयूबवैलों के ताले तोडक़र सामान चोरी कर लिया। पीडि़तों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी है।
  इसके अलावा थाना बुढाना क्षेत्र के ही गांव टांडा माजरा में गांव के पूर्व दिशा में स्थित मोबाइल टावर पर मध्य रात्रि करीब एक दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया। गांव में जाग होने से मंदिर की रेडियो में ऐलाउंस करने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों व ग्रामीणों के बीच घंटों जमकर गोलियां चली बाद में बदमाश अपने आप को घिरता देख फरार हो गये। ग्रामीणों का आरोप है कि उन्होंने घटना के चलते पुलिस को सुचना दी थी, लेकिन मौके पर पुलिस के न पहुंचने के कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने रात्रि के समय गांव में पुलिस गस्त की मांग की है। मांग करने वालों में ग्राम प्रधान बिजेंद्र कुमार, मांगेराम, प्रवीण कुमार, सोनू कुमार, सतवीर, हरेन्द्र, गंगा, आशिष, कल्लू आदि।
   इसके अलावा थाना क्षेत्र के कस्बा बुढाना   में चल रहे मेला देखने आए गांव वैल्ली निवासी गौरव पुत्र रमेश व भूषण पुत्र जगदीश निवासी बसीखुर्द मेला देखने के बाद सोमवार रात्रि करीब दस बजे साईकिल द्वारा वापस अपने गांव जा रहे थे। बुढ़ाना से बसी-वैल्ली मार्ग पर पहले से खड़े करीब एक दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर दोनों को रोक लिया। बदमाशों ने भूषण से एक मोबाइल व तीन हजार रुपये, गौरव से दो हजार रुपये, एक मोबाइल व एक घड़ी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों युवकों को मारपीट कर बंधक बना लिया और ईंख के खेत में डाल दिया। इसी बीच थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव नगला निवासी प्रमोद कुमार बाइक पर सवार होकर जा रहा था। बदमाशों ने उसे भी रोक लिया। बदमाशों ने प्रमोद से बाइक, एक मोबाइल व पांच हजार रुपये की नगदी लूट ली। बदमाशों ने प्रमोद को भी बंधक बनाकर ईंख के खेत में डाल दिया। इसके बाद आए दर्जनों राहगीरों को भी बदमाशों ने लूटपाट के बाद बंधक बनाकर वहां से फरार हो गये। पीडि़तों ने लूट की सूचना पुलिस को दी है।

No comments:

Post a Comment